हार्दिक पांड्या ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच से पहले कर दिया ऐसा खास बयान, जरूर जानिए
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हार्दिक पांड्या ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच से पहले दे दिया ऐसा खास बयान, जरूर जानिए

by Vishal Bhagat May 18, 2018 • 21:03 PM

नई दिल्ली, 18 मई | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा है कि गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए खेलना उनके लिए सपना सच होने जैसा है। मुंबई इंडियंस के पास मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और श्रीलंका के पूर्व स्टार तेज गेंदबाज लसित मलिंगा जैसे दिग्गजों का कोचिंग स्टाफ है।

इसके अलावा भारतीय टीम के बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम के कप्तान हैं जबकि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी किरोन पोलार्ड भी टीम का हिस्सा हैं।

एबी डी विलियर्स की वाइफ हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

हार्दिक शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में ताइवान एक्सपो में शामिल हुए। यहां उन्होंने कहा, "टीम में कई सारे दिग्गज हैं और हर दिन हमें एक नई चीज सीखने को मिलती है। इसलिए मुंबई इंडियंस के लिए खेलना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है।" 

हार्दिक ने मुंबई इंडियंस के अपने साथी ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के साथ ताइवान एक्सपो का दौरा किया।

मुंबई की टीम आईपीएल के 11वें संस्करण में अंकतालिका में 12 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। टीम ने अब तक खेले गए 13 मैचों में से छह जीते हैं।

मुंबई को अपने आखिरी लीग मैच में रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स से भिड़ना है और हार्दिक का मानना है कि टीम इस चुनौती के लिए तैयार है। 

हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "हमारी टीम का हमेशा से यह मानना रहा है कि हम अपना सर्वश्रेठ दें, हारना और जीतना खेल का हिस्सा है। प्लेआफ को लेकर आगामी मैचों के लिए टीम वास्तव में सकारात्मक है।"