X close
X close
Indibet

यह भारतीय क्रिकेटर ब्रह्मांड के मेरे टॉप-3 खिलाड़ियों में से एक, शेन वार्न ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 16, 2020 • 09:19 AM View: 447

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर ने एक ताजा इंटरव्यू के दौरान उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जिसकी गिनती वह वर्ल्ड के टॉप-3 खिलाड़ियों में करते है।

वार्न के अनुसार यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि वर्तमान में भारत के सबसे बड़े ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या है। गौरतलब है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीते टी-20 सीरीज में पांड्या ने भारतीय टीम को जितवाने में अहम भूमिका निभाई थी जिसके कारण उन्हें "मैन ऑफ द सीरीज" का अवॉर्ड भी दिया गया था।

Trending


इस पूर्व ऑस्ट्रलियाई क्रिकेटर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए कहा, "मैं पांड्या को अपनी टेस्ट टीम में जगह दूंगा। यह एक आश्चर्य करने वाली बात है। मैं उन्हें प्यार करता हूँ। मैंने एक सप्ताह पहले ही कहा था कि वो इस ब्रह्मांड में मेरे टॉप-3 खिलाड़ियों में से एक है। वो बहुत ही शानदार है और उन्होंने टी-20 और वनडे में वही करके दिखाया है। अब सब उत्साहित हो रहे है और यह कह रहे है कि हार्दिक पांड्या कितने बेहतरीन है।"

वार्न ने इसके अलावा कहा कि वो उन्हें टेस्ट टीम में देखना पसंद करेंगे। पांड्या अभी शानदार फॉर्म में है। वार्न ने कहा कि टीम में पांड्या के होने से विराट कोहली के होने से ढ़ेरों विकल्प है और कहीं ना कहीं उनकी बल्लेबाजी उनकी गेंदबाजी से ज्यादा बेहतर है। वो एक रॉकस्टार और मिस्टर कूल है। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो वेस्टइंडीज से आए है।


 
Article