X close
X close
Indibet

3 भारतीय खिलाड़ी जो पाकिस्तान को एशिया कप 2022 में अकेले दम पर सकते हैं हरा

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को मुकाबला खेला जाना है। इस महामुकाबले में 3 भारतीय खिलाड़ी पाकिस्तान पर कहर बनकर टूट सकते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 08, 2022 • 15:27 PM

Asia Cup 2022: मच अवेटेड एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से UAE में हो रही है। एशिया कप में भारत को अपना पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को खेलना है। आखिरी बार टी-20 विश्वकप में भारत पाकिस्तान में भिड़त हुई थी जिसमें पाक टीम ने भारत को 10 विकेट से हराया था। ऐसे में टीम इंडिया उस हार का बदला लेना चाहेगी। इस आर्टिकल में शामिल है 3 खिलाड़ियों का नाम जो अकेले दमपर टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ जितवा सकते हैं।

हार्दिक पांड्या: आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने अपनी बैटिंग और बॉलिंग दोनों से काफी प्रभावित किया था। हार्दिक पांड्या गजब की फॉर्म में हैं ऐसे में अगर 28 अगस्त को उनका बल्ला चलता है तो वो अकेले दमपर पाकिस्तान को पस्त करने का माददा रखते हैं। हार्दिक पांड्या गेंद से भी टीम इंडिया के लिए कारगर साबित हो सकते हैं।

Trending


सूर्यकुमार यादव: टी-20 इंटरनेशनल में नंबर 2 पर काबिज सूर्यकुमार यादव जिस हिसाब से क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा वही बन सकते हैं। सूर्यकुमार यादव का बल्ला चला तो वो पाकिस्तान टीम को अकेले निपटा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 खिलाड़ी जो अपने देश के प्रधानमंत्री से भी ज्यादा हैं मशहूर, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

रोहित शर्मा: हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा जब फुल फ्लो में होते हैं तो विपक्षी गेंदबाजों पर वो कहर बनकर टूटते हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली को रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए ये भी कहते सुना गया है कि जब रोहित खेलते हैं तो उन्हें ऐसा लगता है कि ये खिलाड़ी आउट ही नहीं होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now