X close
X close
Indibet

'रोहित शर्मा ने सांप पाला हुआ था', पांड्या ने दिया कप्तानी को लेकर बयान तो भड़के रोहित के फैंस

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में फुल टाइम कप्तान बनने की बात कही थी जिस पर रोहित शर्मा के फैंस काफी भड़क गए हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 09, 2022 • 12:23 PM

जब से रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की कप्तानी संभाली है तब से टीम इंडिया ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भी 4-1 से शानदार जीत दर्ज की। टीम इंडिया ये सीरीज पहले ही जीत ली थी जिसके चलते रोहित शर्मा ने आखिरी टी-20 में रेस्ट लेने का फैसला किया और हार्दिक पांड्या पांचवें टी-20 में कप्तानी करते दिखे।

ये हार्दिक पांड्या के कप्तानी करियर का तीसरा मैच था और उन्होंने इस मैच में भी कप्तान के रूप में शानदार काम किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ 88 रनों की इस जीत के बाद पांड्या से टीम इंडिया के फुल टाइम कैप्टन बनने को लेकर सवाल पूछा गया जिस पर पांड्या का जवाब था, '“अपने देश का नेतृत्व करने का मौका मिलना बहुत खास एहसास है। जाहिर तौर पर मैच जीतना मेरे लिए बहुत मायने रखता है। क्यों नहीं? अगर मुझे मौका मिला तो मुझे ये करने में ज्यादा खुशी होगी। लेकिन अभी के लिए, हमारे पास वर्ल्ड कप आ रहा है, ऐसे में एक टीम के रूप में बेहतर काम करना जरूरी होगा।”

Trending


पांड्या के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के फैंस काफी भड़के और उन्होंने पांड्या की जमकर क्लास लगाई। एक फैन ने हार्दिक पर भड़ास निकालते हुए कहा कि सपने देखना बुरी बात नहीं होती है। वहीं, एक दूसरे फैन ने पांड्या पर तंज कसते हुए कहा कि इंसान को औकात से ज्यादा इज्जत हज़म नहीं होती, छपरी पांड्या के साथ भी कुछ ऐसा ही सीन है।

ये तो कुछ भी नहीं कुछ और फैंस ने भी पांड्या को नहीं बख्शा। आइए देखते हैं कि फैंस पांड्या के बयान पर किस तरह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now