X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी ना करने को लेकर खुद तोड़ी चुप्पी,बताया क्या है इसके पीछे की वजह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 27, 2020 • 23:19 PM View: 991

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे में 76 गेंदों पर 90 रनों की पारी खेलने वाले भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शुक्रवार को कहा कि पिता बनने के बाद उनके लिए जीवन के प्रति नजरिया बदल गया। पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविच ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। इस कपल ने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में पांड्या ने कहा कि बेटे के जन्म के बाद ही उन्होंने जीवन को दूसरी तरह देखना शुरू किया और यह बदलाव बेहतरी के लिए है।

Trending


पांड्या ने कहा कि वह अपने बेटे को मिस कर रहे हैं और जल्द घर लौटना चाहते हैं। बकौल पांड्या, "मैंने जब घर छोड़ था तब वह 15 दिन का था। जब मैं लौटूंगा तब वह चार महीने का हो चुका होगा। मेरे लिए चीजें बदल गई हैं लेकिन यह बदलाव अच्छे के लिए हुआ है। अगस्त्य का जन्म मेरे जीवन का सबसे अच्छा पल है।

साथ ही पांड्या ने अपने गेंदबाजी ना करने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वह अपनी गेंदबाजी पर काम कर रहे हैं लेकिन फिलहाल गेंदबाजी नहीं करेंगे। पांड्या ने कहा मैं सही समय आने पर गेंदबाजी करूंगा। आगे टी-20 वर्ल्ड कप और कई महत्वपूर्ण सीरीज है। मैं महत्वपूर्ण सीरीज में अपनी गेंदबाजी में 100 प्रतिशत देना चाहूंगा। 

पांड्या ने आगे कहा, " मैं आगे के बारे में सोच रहा हूं, मैं जल्दी में गेंदबाजी करके अपने आप को चोटिल नहीं करना चाहता। यह एक प्रकिया है जिसका मैं पालन कर रहा हूं।


 
Article