X close
X close
Indibet

थर्ड अंपायर को ढूंढ रही हैं सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा, हार्दिक पांड्या की वाइफ ने शेयर की फोटो

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 22, 2021 • 16:56 PM View: 1271

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 3-2 से शिकस्त देते हुए सीरीज अपने नाम की थी। इस सीरीज में टीम इंडिया के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सूर्यकुमार यादव ने चौथे टी 20 I में अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय पारी के दौरान अर्धशतक जमाया और छाप छोड़ने में कामयाबी पाई थी।

सूर्यकुमार यादव ने चौथे टी-20 मैच में आउट होने से पहले 57 रनों की पारी खेली थी लेकिन वह जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर काफी सवाल उठे थे और थर्ड अंपयार के फैसले को लेकर काफी विवाद हुआ था। सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा शेट्टी भी मैच देख रही थीं। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी वहीं मौजूद थीं। 

Trending


देविशा इस मैच को दूरबीन से देखने की कोशिश कर रही थीं। नताशा ने उसके बाद उनकी तस्वीर क्लिक की और उसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाल दिया, और कैप्शन दिया, 'देविशा शेट्टी थर्ड अंपायर की तलाश कर रही है।' आप हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा की स्टोरी का स्क्रीनशॉट यहां देख सकते हैं-

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज का पहला मैच पुणे में खेला जाना है। टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के चलते सूर्यकुमार यादव को एकदिवसीय टीम में भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उन्हें वनडे सीरीज में मौका मिलता है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools