X close
X close
Indibet

कोहली, रोहित और बुमराह नहीं बल्कि यह खिलाड़ी होगा 2021 टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का सबसे बड़ा नायक: आकाश चोपड़ा

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 08, 2020 • 19:24 PM View: 543

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए उस भारतीय खिलाड़ी का नाम बताया है जो 2021 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के सबसे बड़े नायक साबित हो सकते है।

आकाश चोपड़ा के अनुसार हार्दिक पांड्या अब भारत के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में सबसे बड़े मैच विजेता बन चुके है। उन्होंने कहा है कि पांड्या अपने बल्ले से लगातार रन बरसा रहे है। इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज का मानना है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में यह खिलाड़ी भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली जैसे ही टीम के लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकता है।

Trending


आकाश चोपड़ा ने कहा," हार्दिक पांड्या बहुत जल्द भारत के लिए लिमिटेड ओवर क्रिकेट में सबसे असरदार और बहुमूल्य खिलाड़ी बन रहे है। उनका लगातार बल्ले से अच्छा करना टीम के लिए बहुत जरुरी है। वह कोहली, रोहित शर्मा और बुमराह से ज्यादा बहुमूल्य साबित होने वाले है। अगर भारत को अगले साल का टी-20 वर्ल्ड कप जीतना है तो हार्दिक पांड्या को उसमें एक महत्वपूर्व भूमिका निभानी होगी।"

इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारत के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली रन तो बनाते है लेकिन एक वो कौन सा खिलाड़ी होगा जो टीम के लिए आखिरी के ओवरों में मैच जीतवाएगा। उन्होंने कहा कि पहले टीम के पास महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट के बाद अब कोई नहीं बचा है। अगर भारत को अगले साल का वर्ल्ड कप जीतना है तो वो सिर्फ कोहली, राहुल और रोहित के दम पर नहीं बल्कि कई अन्य खिलाड़ियों का भी सहयोग चाहिए।


 
Article