X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'गेंदबाज के पास हमेशा होता है वापसी का मौका', कोहली का विकेट चटकाने वाले हरप्रीत बरार ने बताया कैसा था वो पल

IANS News
By IANS News
May 01, 2021 • 17:28 PM View: 831

पंजाब किंग्स के बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार ने कहा है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का शुक्रवार को आईपीएल के 14वें सीजन के 27 वें मैच में जल्दी आउट होना उन्हें निराश नहीं करता क्योंकि उन्हें पता था कि उन्हें दूसरा मौका मिलेगा।

सीजन का अपना पहला आईपीएल मैच खेलने वाले बरार ने पहले दो ओवर में 17 रन खर्च किए। लेकिन तीसरे ओवर में उन्होंने वापसी की और पहले दो गेंदों पर उन्होंने कोहली और ग्लैन मैक्सवेल को चलता किया।

Trending


बरार ने मैच के बाद कहा, "जब कोहली ने मुझे मारा तो मैं घबराया नहीं था क्योंकि एक गेंदबाज को हमेशा वापसी का दूसरा मौका मिलता है। मेरा पहला आईपीएल विकेट कोहली पाजी का विकेट था और यह बहुत खास है। इसके बाद मैं फ्लो में आ गया। छक्का लगने के बाद मझे कुछ भी महसूस नहीं हुआ क्योंकि एक गेंदबाज के पास हमेशा वापसी करने का मौका होता है। इसलिए मुझे पता था कि मैं वापसी कर सकता हूं।"

बरार ने बल्लेबाजी में भी 17 गेंदों पर नाबाद 25 रनों की पारी खेली। उन्होंने कहा, "जब मैं बल्लेबाजी के लिए उतरा तो, उस समय एक-दो ओवर टाइम दिया, राहुल पाजी ने समझाया कि जैसा खेलता है, वैसा खेल। जब भी पंजाबी मैदान पर उतरता है, सभी को पता चल जाता हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now