X close
X close
Indibet

SL vs IND: हर्षा भोगले ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए चुनी प्लेइंग XI, कुल्चा की जोड़ी को दी जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 26, 2021 • 21:25 PM View: 689

मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) ने श्रीलंका खिलाफ होने वाली वनडे औऱ टी-20 सीरीज के लिए अपनी पंसद की भारतीय प्लेइंग इलेवन चुनी है। उन्होंने क्रिकबज से बातचीत में अपनी टीम का ऐलान किया। भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी। इंग्लैंड दौरे का हिस्सा होने के चलते विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे कई स्टार खिलाड़ी श्रीलंका दौरे का हिस्सा नहीं होंगे। 

हर्षा का मानना है कि भले ही इस दौरे पर स्टार खिलाड़ी नहीं होंगे, लेकिन फिर भी भारत के पास ऐसी टीम है जो श्रीलंका को उसकी सरजमीं पर ही मात दे सकती है। 

Trending


हर्षा भोगले ने वनडे में शिखऱ धवन और पृथ्वी शॉ को बतौर ओपनिंग जोड़ी रखा है। दोनों ने आईपीएल नें दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। मिडल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन और मनीष पांडे को जगह दी है। बतौर ऑलराउंडर दोनों भाइयों हार्दिक और क्रुणाल पांड्या का चुना है। आईपीएल 2021 के पहले हाफ में दोनों की प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। 

गेंदबाजी में स्पिन की जिम्मेदारी कुल्चा यानी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को दी है। वहीं तेज गेंदबाजी में दीपक चाहर और अनुभवी भुवनेश्वर कुमार को चुना है। 

हर्षा ने वनडे के मुकाबले टी-20 की प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। बल्लेबाजी क्रम में से मनीष पांडे को बाहर कर राहुल तेवतिया को जगह दी है। वही गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती ने कुलदीप यादव की जगह ली है। जबकि वह एक अतिरिक्त स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल और राहुल चाहर में से किसी एक को चुनेंगे। 

श्रीलंका वनडे सीरीज के लिए हर्षा भोगले द्वारा चुनी गई भारत की प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार

श्रीलंका टी-20 सीरीज के लिए हर्षा भोगले द्वारा चुनी गई भारत की प्लेइंग XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, राहुल तेवतिया, दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार, वरुण चक्रवर्ती, राहुल चाहर / युजवेंद्र चहल


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo