Advertisement
Advertisement

हर्षा भोगले ने चुनी 2021 की बेस्ट टेस्ट XI, तीन भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

मशहूर कमेंटटेटर हर्षा भोगले ने साल 2021 की बेस्ट टेस्ट इलेवन चुनी है। अपनी इस टीम में भोगले ने 3 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है। बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न में और भारत और

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma December 26, 2021 • 19:37 PM
Harsha Bhogle picks his Test XI of 2021
Harsha Bhogle picks his Test XI of 2021 (Image Source: Google)
Advertisement

मशहूर कमेंटटेटर हर्षा भोगले ने साल 2021 की बेस्ट टेस्ट इलेवन चुनी है। अपनी इस टीम में भोगले ने 3 भारतीय खिलाड़ियों को जगह दी है। बता दें कि फिलहाल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मेलबर्न में और भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेला जा रहा है।

क्रिकबज से बातचीत में चुनी गई टीम में भोगले ने रोहित शर्मा और दिमुथ करुणारत्ने को बतौर ओपनर चुना है। इसके बाद मिडल ऑर्डर में मार्नस लाबुशेन, जो रूट और फवाद आलम को मिडल ऑर्डर में रखा है। लाबुशेन मौजूदा समय में आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर हैं। वहीं रूट ने साल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। फवाद आलम ने 57.10 की औसत से 571 रन बनाए हैं। 

Trending


ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज और जेसन होल्डर को एकमात्र ऑलराउंडर के रूप में चुना है। स्पिनर रविचंद्रन अश्विन टीम में तीसरे भारतीय खिलाड़ी हैं। भोगले ने तेज गेंदबाजी में शाहीन अफरीदी, एनरिक नॉर्खिया और काइल जैमीसन को रखा है। बता दें कि जैमीसन ने न्यूजीलैंड को आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जिताने में अहम रोल निभाया था। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हर्षा भोगले टेस्ट इलेवन 2021: रोहित शर्मा, दिमुथ करुणारत्ने, मार्नस लाबुशेन, जो रूट, फवाद आलम, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, शाहीन अफरीदी, एनरिक नॉर्खिया
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement