Advertisement
Advertisement

VIDEO : हसन अली ने की पत्रकार के साथ बदतमीजी, कहा- 'नहीं दूंगा तुम्हारे सवाल का जवाब'

पाकिस्तान की लोकप्रिय लीग पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) 2022 के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट रिलीज़ कर दी गई है। इसी को लेकर लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया। हालांकि, ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हसन...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav December 13, 2021 • 16:54 PM
Cricket Image for VIDEO : हसन अली ने की पत्रकार के साथ बदतमीजी, कहा- 'नहीं दूंगा तुम्हारे सवाल का जव
Cricket Image for VIDEO : हसन अली ने की पत्रकार के साथ बदतमीजी, कहा- 'नहीं दूंगा तुम्हारे सवाल का जव (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान की लोकप्रिय लीग पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) 2022 के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट रिलीज़ कर दी गई है। इसी को लेकर लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन भी किया गया। हालांकि, ये प्रेस कॉन्फ्रेंस हसन अली के कारण सुर्खियों में आ गई और देखते ही देखते पाकिस्तानी क्रिकेट की फजीहत शुरू हो गई।

दरअसल ,इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तानी स्टार हसन अली (Hasan Ali) एक पत्रकार से उलझते हुए नजर आए और गुस्से में हसन अली ने पत्रकार के सवाल का जवाब देने से साफ इंकार कर दिया। इस्‍लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) के इस खिलाड़ी की इस हरकत से सोशल मीडिया पर भी फैंस का गुस्सा जमकर फूट रहा है।

Trending


हसन अली जिस पत्रकार से उलझे उसका नाम अनस सईद बताया जा रहा है और ये सब अनस सईद के पुराने ट्वीट्स के चलते हुए जो उन्होंने हसन अली को लेकर किए थे और अब मौका पाकर हसन अली ने सईद को उनकी आलोचना वाले ट्वीट्स की याद दिलाई और उनके सवालों का जवाब देने से साफ मना कर दिया। अब इस घटना का वीडियो अनस सईद ने ही रिट्वीट किया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हसन अली अनस सईद का पूरा सवाल सुनने से पहले ही अगला सवाल कह देते हैं। अब सोशल मीडिया पर फैंस लिख रहे हैं कि उन्हें इंतज़ार रहेगा कि हसन अली इस हरकत के लिए उनसे कब माफी मांगते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement