Advertisement
Advertisement

'RCB अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है', हेड कोच एंडी फ्लॉवर ने नहीं मानी है हार

आईपीएल 2024 की अंक तालिका में बेशक RCB की टीम इस समय 10वें स्थान पर हो लेकिन अभी भी उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 04, 2024 • 17:51 PM
'RCB अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है', हेड कोच एंडी फ्लॉवर ने नहीं मानी है हार
'RCB अभी भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है', हेड कोच एंडी फ्लॉवर ने नहीं मानी है हार (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2024 में बेशक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने अपने प्रदर्शन से निराश किया हो लेकिन अभी भी इस टीम की उम्मीदें खत्म नहीं हुई हैं। इस समय आरसीबी की टीम अंक तालिका में 6 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है लेकिन अगर फाफ डु प्लेसिस की टीम अपने बाकी बचे सभी मैच जीतने मेें सफल रहती है तो इस टीम की किस्मत बदल सकती है। आरसीबी के मुख्य कोच एंडी फ्लावर ने भी अभी तक उम्मीद नहीं छोड़ी है।

फ्लावर को लगता है कि उनकी टीम अभी भी आईपीएल 2024 के प्लेऑफ में जगह बना सकती है। जीटी के खिलाफ अपने घरेलू मैच से पहले, फ्लावर ने कहा कि टीम मैच जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। लगातार दो मैचों में SRH और GT को हराकर आरसीबी जीत की हैट्रिक पूरी करने की कोशिश करेगी। इस सीज़न की शुरुआत में आरसीबी की टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अब सीजन के आखिरी दौर में इस टीम ने गति पकड़ ली है।

Trending


फ्लावर ने कहा, “हमारे पास अभी भी प्लेऑफ़ में पहुंचने का मौका है, जो शानदार है। हालांकि ये स्पष्ट है कि हम अपनी तुलना में कहीं बेहतर स्थिति में रहना पसंद करते, फिर भी आशा है और हमारा विश्वास कायम है। मैच में बल्लेबाजी करने का अवसर निस्संदेह हमारे बल्लेबाजों को उत्साहित करेगा। हमारा तेज गेंदबाजी वर्ग हाल ही में काफी आक्रामक खेल रहा है और मैं चाहता हूं कि वो इसी दृष्टिकोण के साथ आगे भी जारी रखें।”

Also Read: Live Score

जब आरसीबी ने बेंगलुरु में अपना पिछला मैच खेला था, तो उस मैच का कुल स्कोर 500 से अधिक रन था। आरसीबी की टीम हैदराबाद के खिलाफ रिकॉर्ड लक्ष्य का पीछा करते हुए हार गई, लेकिन वो इस बार मैच में बहुत आश्वस्त होंगे। आरसीबी इस समय तालिका में सबसे नीचे है और अगर वो 4 मई को जीटी को हरा देती है तो वो एमआई से आगे निकल जाएगी।


Cricket Scorecard

Advertisement