X close
X close
Indibet

वेस्टइंडीज पर रिकॉर्डतोड़ जीत हासिल करने के बाद इंग्लैंड कप्तान इयोन मोर्गन का आया ऐसा बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 21, 2019 • 18:12 PM View: 832

21 फरवरी। वेस्टइंडीज के खिलाफ रनों का पीछा करते हुए वनडे इतिहास की तीसरी सबसे बड़ी जीत हासिल करने वाली इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनकी टीम में बड़े लक्ष्य हासिल करने का माद्दा है और इस बात से वो भलीभांती वाकिफ हैं। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पूरे 50 ओवर खेलने के बाद आठ विकेट के नुकसान पर 360 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने 48.4 ओवरों में चार विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया। 

यह वेस्टइंडीज का वनडे में अपने घर में सबसे बड़ा स्कोर था तो वहीं कुल चौथा सबसे बड़ा स्कोर था। यह इंग्लैंड का वनडे में हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य है। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मोर्गन के हवाले से लिखा, "हमने मैच के मध्य में बात की थी और कहा था कि हम इस तरह की स्थिति में पहले भी रह चुके हैं और हमें विश्वास था कि हम बड़ा लक्ष्य हासिल कर सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारी बल्लेबाजी काफी गहरी है। हमने जिस तरह से पारी की शुरुआत की वह शानदार थी। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। हमें कभी भी नहीं लगा कि हम रन रेट के दबाव में हैं।"

जेसन रॉय ने 123 रनों की पारी खेली और जोए रूट ने 102 रन बनाए। वहीं मोर्गन ने 65 रनों की पारी खेली। वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल ने 135 रन बनाए। उनके अलावा शाई होप ने 64 रनों की पारी खेली वेस्टइंडीज को विशाल लक्ष्य दिया। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo