X close
X close
Indibet

एशले गार्डनर की जगह इस खिलाड़ी को मिली ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड कप टीम में जगह

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के लिए इंटरनेशऩल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की मेगा इवेंट तकनीकी समिति ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया टीम में अनुभवी एशले गार्डनर (Ash Gardner) की जगह 25 वर्षीय ऑलराउंडर हीथर ग्राहम (Heather Graham) को...

By IANS News March 07, 2022 • 21:05 PM View: 331

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप के लिए इंटरनेशऩल क्रिकेट काउंसिल (ICC) की मेगा इवेंट तकनीकी समिति ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया टीम में अनुभवी एशले गार्डनर (Ash Gardner) की जगह 25 वर्षीय ऑलराउंडर हीथर ग्राहम (Heather Graham) को मंजूरी दे दी। ग्राहम, जिन्होंने अक्टूबर 2019 में ब्रिस्बेन में श्रीलंका के खिलाफ देश के लिए सिर्फ वनडे मैच खेला है, केवल गार्डनर के लिए एक अस्थायी प्रतिस्थापन होगा, जो कोरोना संक्रमित होने के बार आइसोलेशन में चली गई हैं।

आईसीसी ने एक बयान में कहा, "कोरोना के कारण केवल एक की ही जगह ली जा सकती है, जिसमें एक बार खिलाड़ी के ठीक हो जाने के बाद वह यात्रा करने वाले रिजर्व की स्थिति में टीम में लौटने के लिए पात्र होगी। एक खिलाड़ी के प्रतिस्थापन के लिए अनुमोदन की आवश्यकता होती है। इवेंट टेक्निकल कमेटी से पहले प्रतिस्थापन खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर टीम में जोड़ा जा सकता है।"

Trending


महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप 2022 की इवेंट टेक्निकल कमेटी में क्रिस टेटली, आईसीसी हेड ऑफ इवेंट्स (चेयर), एड्रियन ग्रिफिथ, आईसीसी के वरिष्ठ प्रबंधक अंपायर और रेफरी (आईसीसी प्रतिनिधि), एंड्रिया नेल्सन, एलओसी सीईओ (मेजबान प्रतिनिधि), कैथरीन कैंपबेल, सना मीर (स्वतंत्र), नासिर हुसैन (निर्दलीय) शामिल हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

ऑस्ट्रेलिया ने 5 मार्च को हैमिल्टन में खेले गए एक हाई-स्कोरिंग गेम में इंग्लैंड को 12 रनों से हराकर महिला वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच जीत लिया।
उनका अगला मुकाबला 8 मार्च को माउंट माउंगानुई में पाकिस्तान से होगा।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now