X close
X close
Indibet

सहवाग ने मोहम्मद शमी को दिया ये नया नाम..

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 24, 2016 • 16:30 PM View: 10822

24 जुलाई, एंटीगुआ (CRICKETNMORE)। सहवाग अपने ट्विट से क्रिकेट प्रेमियो का दिल जीतते रहते हैं। इस बार सहवाग ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बारे में एक ऐसा ट्विट किया है जिसने सोशल मीडिया पर धूम मचा ली है। कोहली को झटका, गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा ने किसी और से की सगाई

एंटीगा में चल रहे भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन भारत के मोहम्मद शमी ने कमाल का खेल दिखाकर 4 विकेट चटकाए। इतना ही नहीं शमी ने कपिल देव के साथ – साथ प्रसाद के रिकॉर्ड को तोड़कर धमाल मचा दिया है। मोहम्मद शमी ने महानतम कपिल देव को पछाड़ा

Trending


वेस्टइंडीज की पहली पारी केवल 243 रन पर ढ़ेर हो गई जिसमें शमी ने 4 विकेट तो वहीं यादव ने भी 4 विकेट लेकर वेस्टइंडीज टीम की कमर तोड़ दी।

सहवाग ने शमी के शानदार गेंदाबजी पर ट्विट करते हुए लिखा कि “कम ऑन समी, इन वेस्टइंडीज वालों को क्षमा मत करना, कमसे कम 6 विकेट लेना. वेज हमेशा अच्छा होता हैं, लेकिन समी कबाब रॉक्स.”

सहवाग के इस ट्विट से काफी फैन्स ने रिट्विट किया है। यहां तक की हिन्दी नहीं समझने वाले फैन्स ने तो सहवाग के ट्विट को समझने के लिए उनसे गुहार लगा दी है कि वो अंग्रेजी में भी ट्विट करने की गुहार लगा दी है।

यहां देखिए सहवाग के इस शानदार ट्विट को-

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS