X close
X close
Indibet

कुलदीप यादव का दर्द छलका, भारतीय टेस्ट टीम से बाहर किए जाने पर बोले, मैं दुखी हूं कि..

IANS News
By IANS News
June 06, 2021 • 18:54 PM View: 333

टीम इंडिया के गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) इस बात से दुखी हैं कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया लेकिन कुलदीप को आने वाले श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चुने जाने की उम्मीद है।

कुलदीप ने कहा, "मैं दुखी हूं कि टीम में मेरा चयन नहीं हुआ क्योंकि मैं टीम की जीत में योगदान देना चाहता था। ऐसा होता है और आप दुखी भी होते हैं लेकिन इसी वक्त आपको अगले अवसर के लिए तैयार रहना होता है।"

Trending


उन्होंने इंडिया न्यूज से कहा, "मैं इंग्लैंड नहीं जा पाया लेकिन मुझे श्रीलंका दौरे पर जाने की उम्मीद है। क्रिकेट होते रहना चाहिए। जिस खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं मिलती है वो दुखी होता है। सभी लोग टीम में रहना चाहते हैं लेकिन कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि आपको टीम से बाहर रहना पड़ता है।"

भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इसके बाद उसे चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

कुलदीप ने कहा, "पिछले तीन-चार साल में हमने जिस तरह का क्रिकेट खेला है उससे टीम में सकारात्मक माहौल बना। विदेशी दौरों पर भी हमें घर जैसा लगता है। जिस तरह टीम ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ प्रदर्शन किया है, मुझे लगता है कि हम जीतेंगे।" 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now