X close
X close

'क्या हुआ भाई निराश हो गए क्या?', रोहित शर्मा ने कुछ इस तरह बढ़ाया था हताश सूर्यकुमार यादव का हौंसला

By Prabhat Sharma
Nov 21, 2020 • 13:10 PM

India tour of Australia 2020/21: मुंबई इंडियंस (Mumbai indians) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को शानदार प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मली। अब इस पूरे मामले पर सूर्यकुमार यादव ने चुप्पी तोड़ते हुए दिल से जुड़े कई राज खोले हैं।

सूर्यकुमार यादव ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत के दौरान बताया कि, 'जिस दिन ऑस्ट्रिलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुईं उस दिन मैं और रोहित शर्मा साथ में ट्रेनिंग कर रहे थे। मैं निराश होने के कारण ट्रेनिंग बीच में छोड़कर चला गया। रोहित ने अपनी ट्रेनिंग पूरी की और आकर मुझसे पूछा क्या हुआ भाई निराश हो गए क्या?'

Also Read: Ind v Aus:'विराट कोहली के जाने पर नंबर चार पर कौन खेलेगा?', रिकी पोंटिंग ने उठाए बड़े सवाल

सूर्यकुमार यादव ने रोहित शर्मा के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'हां ब्रो निराश हूं। मैं ऐसा सोच रहा था कि मेरा नाम टीम में आएगा। मुझसे रन बन रहे थे और बल्लेबाजी भी अच्छी हो रही थी ऐसे में टीम में शामिल न हो पाना निराशाजनक रहा।' रोहित ने सूर्यकुमार यादव को समझाते हुए कहा कि निराश मत हो जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

रोहित ने आगे कहा, 'जब तक आपके हाथ में बल्ला है तब तक आप बल्ले से जवाब देने की सोचें।' बता दें कि भारतीय टीम को 27 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला एकदिवसीय मुकाबला खेलना है। भारत को तीन वनडे, तीन T-20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट मैचों का आगाज 17 दिसंबर से होना है।