आईपीएल ओपनिंग समारोह में दिखा खूबसूरत तमन्ना भाटिया और जैकलिन फर्नाडिस का जलवा
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आईपीएल ओपनिंग समारोह में दिखा खूबसूरत तमन्ना भाटिया और जैकलीन फर्नांडिस का जलवा

by Vishal Bhagat Apr 07, 2018 • 20:11 PM

मुंबई, 7 अप्रैल | अभिनेता वरुण धवन, बॉलीवुड के माइकल जैकसन कहे जाने वाले प्रभु देवा और ऋतिक रोशन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के उद्घाटन समरोह में अपनी शानदार प्रस्तुति से लीग में चार चांद लगा दिए। स्कोरकार्ड

यहां वानखेड़े स्टेडियम में शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू हुए उद्घाटन समारोह की शुरुआत वरुण धवन ने 'गणपति बाप्पा मोरियां, परेशान करे मुझे गोरियां' गीतों से किया। धवन के बाद प्रभु देवा ने भी अपनी शानदार डांस से स्टेडियम में बैठे दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। 

प्रभु देवा ने इसके बाद धवन के साथ 'मुकाबला-मुकाबला' गाने पर भी एक साथ डांस किया जिस पर दर्शक थिरकने लगे। इसके अलावा व्हाइट कोट पहने गायक मिका सिंह ने 'दमा-दम मस्त कलंडर', 'आज की पार्टी मेरी तरफ से', और 'जुमे की रात है' गाने पर अपनी प्रस्तुति दी। 

देखें आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ और गर्लफ्रेंड PHOTOS

जैकलिन फर्नाडिज ने जुडवा-2 के गाने 'ऊंची है बिल्डिंग, लिफ्ट तेरी बंद है' पर अपने डांस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। जैकलिन के बाद बॉलीवुड के माचोमैन ऋतिक रोशन भी जमकर थिरके। 

उद्घाटन समारोह में आईपीएल के चैयरमैन राजीव शुक्ला, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी और बोर्ड का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति (सीओए) की सदस्य डायना इडुलजी भी मौजूद थीं। 

लीग का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इसी मैदान पर होने वाला है।