X close
X close
Indibet

धोनी की फैन बनी फराह खान, कहा - ऐसा इंसान नहीं देखा, रणवीर सिंह ने दिया ये रिप्लाई

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 27, 2021 • 18:19 PM View: 859

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है।

कल ही धोनी की एक फोटो वायरल और वीडियो दोनों वायरल हुई जिसमें वो भारतीय एक्टर रणवीर सिंह और टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


अब धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो टीम इंडिया की रेट्रो जर्सी में नज़र आ रहे हैं। फैंस धोनी को इस जर्सी में देखकर काफी खुश हुए क्योंकि बीसीसीआई ने जब यह जर्सी पारित की तो धोनी तब तक संन्यास ले चुके थे।

बाद में यह मालूम हुआ कि धोनी बॉलीवुड की मशहूर क्रिकेट कोरियोग्राफर फराह खान के साथ एक विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए ही टीम इंडिया की पुरानी जर्सी पहन रखी है।

फराह खान ने भी धोनी के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा,"धोनी के लिए आज मैंने एक विज्ञापन को डायरेक्ट किया। यह कितने शानदार इंसान है। बिल्कुल समय पर आने वाले, बिल्कुल जमीन से जुड़े हुए। इन्होंने क्लाइंट्स से लेकर सभी स्पॉट ब्वॉय के साथ तक हंस कर फोटो खिंचवाई। मैंने भी अब इनकी फैन हो गई हूं।"

फराह खान द्वारा पोस्ट किए गए इस फोटो के नीचे रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए कहा,"धोनी बेस्ट है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo