गौतम गंभीर का सनसनीखेज खुलासा, प्लेइंग इलेवन में शामिल ना रहने पर खोल दिया ये बड़ा राज
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गौतम गंभीर का सनसनीखेज खुलासा, प्लेइंग इलेवन में शामिल ना रहने पर खोल दिया ये बड़ा राज

by Vishal Bhagat May 22, 2018 • 14:34 PM

22 मई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स आखिरी पायदान पर रही है। इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम 14 मैच में केवल 5 मैच ही जीत पाई।

इसके अलावा महान गौतम गंभीर आईपीएल 2018 में 5 मैच ही खेल पाए। आईपीएल के शुरूआत में गौतम गंभीर टीम के कप्तान थे लेकिन 5 मैच के बाद गंभीर ने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया था।

लेकिन उसके बाद से गंभीर एक भी मैच में दिल्ली की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। ऐेसे में नए कप्तान श्रेयस अय्यर को कोच पोटिंग ने मुंबई के खिलाफ आखिरी मैच में इस बारे में बात करते हुए मीडिया में बयान दिया कि ' टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का फैसला खुद गंभीर का था।'

इस मसले पर गंभीर ने ABP न्यूज के एक प्रोग्राम में अपनी बात रखते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी खुद को अपने मन से प्लेइंग इलेवन से बाहर होने का फैसला नहीं लिया है।

गंभीर ने कहा कि कप्तानी मैंने इसलिए छोड़ी क्योंक मेरी कप्तानी में टीम लगातार हार रही थी। लेकिन मैं हर मैच खेलने के लिए तैयार था।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इसके साथ - साथ गंभीर ने आगे कहा कि यदि आने वाले समय में उनका परफॉर्मेंस घरेलू सीजन में अच्छा रहा तो वो यकिनन अगले साल आईपीएल में खेलने के बारे में सोचेंगे।