"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आकाश चोपड़ा बोले, अगर धोनी संन्यास नहीं लेते तो उन्हें देखने के लिए दोगुना पैसे देने के तैयार

By Saurabh Sharma
Aug 15, 2020 • 11:42 AM

15 अगस्त,नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेट कमेंटटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि वो चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान तथा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को हमेशा खेलते हुए देखना चाहते है।

आकाश ने कहा की वो आईपीएल के 13वें सीजन में धोनी को चेन्नई सुपरकिंग्स(सीएसके) के तरफ से खेलते हुए देखने के लिए बहुत ज़्यादा उत्साहित है। उन्होंने कहा कि धोनी बहुत दिनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे इसलिए उन्हें आईपीएल के दौरान दोबारा मैदान पर देखना दर्शकों के लिए किसी अजूबे से कम नहीं होगा।

Also Read: जिमी नीशम ने कहा, अगर किंग्स इलेवन पंजाब नहीं जीतती, तो ये टीम बने IPL 2020 चैंपियन

अभी हाल ही में सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने बयान दिया था की धोनी 2022 तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आ सकते है। चोपड़ा ने इसी बात का जिक्र करते हुए कहा की आईपीएल कहीं ना कहीं धोनी को मैदान पर देखने का एकमात्र जरिया है क्योंकि वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट ज्यादा नहीं खेलते।

आकाश ने कहा कि, " अगर हम सीएसके के सीईओ की बात ध्यान से सुने तो उनके हिसाब से धोनी एक लंबे समय के लिए ना सिर्फ टीम के साथ रहेंगे बल्कि खेलते हुए भी नजर आएंगे।"

आकाश ने कहा कि वो धोनी को चेन्नई सुपरकिंग्स की अगुवाई करते हुए देखना एक सुखद बात होगी। 39 साल की उम्र होने के बावजूद अगर धोनी अपने बल्ले से कमाल मचाते है तो इससे ज्यादा खुशी की बात कुछ और नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि "अगर धोनी आने वाले सालों में लगातार खेलते रहते है और संन्यास नहीं लेते तो मैं उन्हें खेलते हुए देखने के लिए दोगुना पैसा देने को तैयार हूँ।"

आकाश चोपड़ा ने यह बात अपने यूट्यूब चैनल "आकाशवाणी" के माध्यम से कहा। वो अपने इस चैनल पर वर्ल्ड क्रिकेट, वहां हो रही घटनाएं , किसी खिलाड़ी, या मैच को लेकर अपनी राय देते है और क्रिकेट की चर्चा करते रहते हैं।
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।