X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

गेंदबाजों की पिटाई करने वाले टिम सेइफर्ट ने वर्ल्ड कप की टीम में शामिल होने को लेकर कही ऐसी बात

by Vishal Bhagat Feb 07, 2019 • 15:50 PM

7 फरवरी। भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 43 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेइफर्ट ने कहा है कि वह इसी साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर चिंतित नहीं हैं। इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वह विश्व कप खेलना चाहते हैं लेकिन अभी उनके पास समय है। 

सेइफर्ट ने स्टार स्पोटर्स से कहा, "मैं सिर्फ खेलना चाहता हूं, और वो करना चाहता हूं जो कर सकता हूं। अगर इससे मुझे टीम में जगह मिलती है तो अच्छी बात है, लेकिन मैं अभी युवा हूं। मेरे पास अभी समय है। मुझे गलत नहीं समझइए, मैं विश्व कप टीम में होना चाहता हूं। मैं अगर वहां पहुंचा तो अच्छी बात है लेकिन अगर नहीं पहुंचा तो अगले विश्व कप के लिए काफी चीजों पर काम करना बाकी है।"

सेइफर्ट ने पहले मैच में सलामी बल्लेबाजी की जिम्मेदारी निभाई थी। उन्होंने कहा कि जब उनसे पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो उन्होंने यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैक्कलम के वीडियो देखे। 

उन्होंने कहा, "मुझे जब पारी की शुरुआत करने को कहा गया तो मुझे हंसी आई। मैंने फिर यू-ट्यूब पर ब्रेंडन मैक्कलम के वीडियो देखे।"

पहले मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में सेइफर्ट ने कहा, "अगर मैं कहूंगा कि मैक्कलम मेरे हीरो नहीं थे तो मैं झूठ बोलूंगा। जाहिर सी बात है कि आप मैदान पर अपना खेल खेलना चाहते हो, लेकिन मैंने बचपन से मैक्कलम को देखा है।"