X close
X close
Indibet

‘मैं रोहित शर्मा को उनकी कप्तानी के लिए 10 में से 9.5 नंबर दूंगा’,टीम इंडिया के नए कप्तान का फैन हुआ ये दिग्गज

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ करते हुए कहा कि नए कप्तान ने अपनी पारी में ही फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी में बदलाव किया, जिससे यहां पहले टेस्ट में श्रीलंका पर एक पारी...

By IANS News March 07, 2022 • 20:04 PM View: 496

महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ करते हुए कहा कि नए कप्तान ने अपनी पारी में ही फील्ड प्लेसमेंट और गेंदबाजी में बदलाव किया, जिससे यहां पहले टेस्ट में श्रीलंका पर एक पारी और 222 रन से जीत दर्ज की। मेजबान टीम ने तीन दिन के अंदर श्रीलंका को मात दी। अपनी पहली पारी 574/8 रन पर घोषित के बाद, भारत ने श्रीलंका को 174 और 178 रनों पर ऑलआउट कर दिया।

मैच के दौरान, रोहित ने कुछ मजबूत निर्णय लिए, जिसमें दूसरी पारी में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रोकना और जयंत यादव का समर्थन करना शामिल था, जबकि रवींद्र जडेजा और आर अश्विन जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे थे।

Trending


सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स को बताया, "टेस्ट कप्तान के रूप में रोहित ने शानदार शुरुआत की। जब आप तीन दिनों के भीतर मैच जीतते हैं, तो यह बताता है कि आपकी टीम बेहतर रही है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जब भारत फिल्डिंग कर रहे थे, तो गेंदबाजी में बदलाव बहुत प्रभावशाली थे। कैच ठीक उसी जगह जा रहे थे, जहां क्षेत्ररक्षक थे।"

गावस्कर ने कहा, "मैं कप्तान रोहित शर्मा को उनकी कप्तानी के लिए 10 में से 9.5 नंबर देना चाहूंगा।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

दक्षिण अफ्रीका में एक टेस्ट श्रृंखला में 1-2 की हार के बाद विराट कोहली के पद से हटने के बाद रोहित ने विराट कोहली की जगह भारत के नए टेस्ट कप्तान के रूप में पदभार संभाला था।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now