X close
X close
Indibet

'वाह! अगर मैं होता तो इसे आउट देता', माइकल वॉन ने भी माना थर्ड अंपायर ने कर दी बड़ी गलती

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 26, 2021 • 20:08 PM View: 1068

भारत और इंग्लैंड के बीच पुणे में खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में एक बार फिर अंपायरिंग सवालों के घेरे में आ गई है। दोनों टीमों के बीच चल रहे कांटे के इस मुकाबले में बेन स्टोक्स को थर्ड अंपायर अनिल चौधरी ने एक करीबी मामले में नॉटआउटे दे दिया जिसके बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली काफी निराश दिखाई दिए।

हालांकि, बार-बार रिप्ले में देखने के बाद ये साफ नजर आ रहा था कि स्टोक्स का बल्ला लाइन पर ही था। टीम इंडिया के दर्द पर नमक छिड़कने का काम इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने किया है।

Trending


वॉन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाह ! अगर मैं होता तो इसे आउट दे देता।' हालांकि, सोशल मीडिया पर थर्ड अंपायर को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है। ये पहली बार नहीं है जब इस सीरीज में अंपायर ने गलत फैसले दिए हैं। इससे पहले टी-20 सीरीज और अब वनडे सीरीज में भी औसत अंपायरिंग से फैंस काफी निराश नजर आए हैं।

अब अगर बेन स्टोक्स इंग्लैंड को यहां से मैच जितवाने में कामयाब हो जाते हैं तो इसका श्रेय कहीं ना कहीं थर्ड अंपायर अनिल चौधरी को भी दिया जा सकता है। फिलहाल दोनों टीमों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिल रहा है हालांकि, इंग्लैंड के पास ये मैच जीतने का बेहतरीन मौका होगा क्योंकि ताजा समाचार लिखे जाने तक उनके हाथ में 9 विकेट हैं जबकि सिर्फ 144 रनों की दरकार है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools