X close
X close
Indibet

कौन है  KKR को सपोर्ट करने पहुंची मिस्ट्री गर्ल? उमेश यादव के आउट होने के बाद हुई तस्वीरें वायरल 

ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मैच देख रही एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हो गई। मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर कैमरे में तब कैद हुई जब

By IANS News April 11, 2022 • 18:36 PM View: 4368

ब्रेबोर्न स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मैच देख रही एक मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हो गई। मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर कैमरे में तब कैद हुई जब रविवार शाम मैच के दौरान उमेश यादव को आउट करने के लिए अपनी ही गेंद पर कुलदीप यादव ने शानदार कैच लपका था। हालांकि शुरू में यह नहीं पता था कि सफेद टॉप पहने लड़की कौन थी, लेकिन बाद में पता चला कि वह पेशे से अभिनेत्री आरती बेदी थीं।

बाद में दिन में, उन्होंने कथित तौर पर अपने इंस्टा हैंडल पर तीन पोस्ट कीं जहां उन्हें श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर के लिए अपना सपोर्ट दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने कई विज्ञापनों पर काम किया है।

Trending


आईपीएल के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कैमरे वाले भाई साहब, थोड़ा इन मैडम से फोकस हटाकर मैच भी दिखा दो।"

बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव के शानदार चार विकेट के साथ बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने तीन विकेट लिए, जिससे दिल्ली ने रविवार को केकेआर पर 44 रन से जीत दर्ज की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, कप्तान ऋषभ पंत, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर की कुछ पारियों की बदौलत दिल्ली ने अपने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 215 रन की विशाल पारी खेली, कोलकाता को अपने बल्लेबाजों से इसी तरह की उम्मीद थी। लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर के 54 रन को छोड़कर, पारी में कोई अन्य खिलाड़ी महत्वपूर्ण योगदान नहीं दे पाया, जिसके बाद कोलकाता 19.4 ओवर में 171 पर ऑल आउट हो गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now