"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020: जोंटी रोड्स ने कहा, जरूरी है कि मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी फील्डिंग के पैमाने तय करें

By Saurabh Sharma
Aug 31, 2020 • 17:33 PM

किंग्स इलेवन पंजाब के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने कहा है कि मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ी अच्छी फील्डिंग कर युवा खिलाड़ियों के लिए पैमाने तय कर सकते हैं। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जा रहा है।

रोड्स ने पंजाब के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जारी एक वीडियो में कहा, "ऊर्जा के नजरिए से, मैं हमेशा सीनियर खिलाड़ियों की तरफ देखता हूं क्योंकि टीम में मयंक अग्रवाल, करुण नायर, दीपक हुड्डा जैसे युवा खिलाड़ी हैं।"

Also Read: सुरेश रैना के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का ये खिलाड़ी भी IPL 2020 से नाम वापस ले सकता है: रिर्पोट

उन्होंने कहा, "लेकिन शमी जैसे खिलाड़ी मेरे लिए काफी अहम हैं क्योंकि उनकी तरफ हमेशा देखा जाता है और उनका सम्मान किया जाता है, खासकर क्रिकेटिंग दुनिया में।"

उन्होंने कहा, "अगर यह लोग अच्छे पैमाने तय करते हैं तो फिर युवा खिलाड़ियों के लिए उनको फॉलो करना आसान होता है। इसलिए शमी को तेजी से गेंद पर आते, तकनीक दिखाते हुए अच्छा लग रहा है। वह युवा खिलाड़ियों को बता रहे हैं कि उनके अंदर अभी भी काफी कुछ है।"

पंजाब के साथ रोड्स का यह पहला सीजन होगा। वह इससे पहले मुंबई इंडियंस के कोचिंग स्टाफ में रह चुके हैं, लेकिन दो सीजन बाहर थे।


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।