X close
X close
Indibet

IND vs AUS : 'रोहित शर्मा को जल्द से जल्द टीम में शामिल किया जाए', पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया 'हिटमैन' को लेकर बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 20, 2020 • 14:55 PM View: 418

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया में कई बदलाव देखे जा सकते हैं। इनमें से एक बदलाव विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह युवा विकेटकीपर रिषभ पंत के रूप में भी किया जा सकता है। रोहित शर्मा भी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं, लेकिन वो दूसरे टेस्ट में क्वारंटीन नियमों के चलते नहीं खेल पाएंगे। 

अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा को जल्द से जल्द से भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की है। 

Trending


पोंटिंग का मानना है कि रोहित मौजूदा भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल से कहीं बेहतर हैं। शॉ और मयंक पहले टेस्ट में दोनों पारियों में केवल 30 रन ही जोड़ पाए थे। दूसरी पारी में 36 रन पर ढेर होने के बाद भारत को पहले टेस्ट में आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी थी। जिसके बाद ना केवल कई दिग्गज बल्कि फैंस भी रोहित को जल्द से जल्द टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

पोंटिंग ने चैनल-7 से बातचीत के दौरान कहा, " रोहित शर्मा मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से कहीं बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं। जल्दी से जल्दी उन्हें टीम में शामिल किया जाना चाहिए। अगर वह फिट हैं तो वह सीधे टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करेंगे।"

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए विराट कोहली बाकी बचे तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय बल्लेबाजी और कमजोर हो जाएगी। इसलिए पोंटिंग समेत कई भारतीय दिग्ग्जों ने भी रोहित को जल्दी से जल्दी टीम में शामिल किए जाने की वकालत की है। 


 
Article