X close
X close
Indibet

IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, कहा- सैनी और चहल की जगह इन 2 खिलाड़ियों को मिलना चाहिए मौका

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 01, 2020 • 18:36 PM View: 515

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दो मैच हारकर तीन मैचों की वनडे सीरीज को गवां बैठी है और अब वह कैनबेरा के मैदान पर तीसरे मैच में सम्मान के लिए खेलेगी। दोनों ही मैचों में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए जिसके कारण रनों का पीछा करते वक्त भारतीय  बल्लेबाज भी  ढ़ेर हो गए। 

लेकिन इसी बीच भारत के मशहूर कमेंटेटर और पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने तीसरे वनडे मैच के लिए भारतीय टीम में दो बदलाव करने के सुझाव दिए है। 

Trending


पिछले दो मैचों में भारत के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय उनकी गेंदबाजी रही है। जहां पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए 375 रन बना दिए तो वहीं दूसरे मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 390 रनों का लक्ष्य मिला। आकाश चोपड़ा ने इसके मद्देनजर बयान देते हुए कहा है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट को दूसरे मैच में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की जगह टी नटराजन को शामिल करना चाहिए तो वहीं युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका मिलना चाहिए। 

पूर्व बल्लेबाज ने यूट्यूब वीडियो में बयान देते हुए कहा," गेंदबाजी में नवदीप सैनी की जगह टी नटराजन को टीम में शामिल करना चाहिए और आप युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को मौका दे सकते है। बस यही है। अगर बुमराह और शमी अहमद दोनों फिट है और उन्हें कोई परेशानी नहीं है तो उन्हें टीम में शामिल करे और कोई बदलाव नहीं करे।"

आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत को अपनी बल्लेबाजी क्रम में ज्यादा बदलाव नहीं करना चाहिए लेकिन उन्हें हो सके तो मयंक अग्रवाल को एक मैच में आराम देना चाहिए लेकिन इससे कोई फायदा नहीं होगा। इसलिए मयंक अग्रवाल को टीम के साथ बने रहना चाहिए और केएल राहुल को उनके स्थान यानी पांचवे नंबर पर ही बने रहना चाहिए। 


 
Article