X close
X close
Indibet

IND vs AUS: पृथ्वी शॉ के समर्थन में उतरे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, कहा- चयनकर्ताओं को दिखाना होगा विश्वास

IANS News
By IANS News
December 22, 2020 • 14:41 PM View: 337

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी का मानना है कि भारतीय टीम प्रबंधन को ओपनर पृथ्वी शॉ का समर्थन करना चाहिए और 26 दिसंबर से मेलबर्न में शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट के लिए उन्हें अंतिम एकादश में शामिल करना चाहिए। हसी ने क्रिकइंफो से कहा, " मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को अभी पृथ्वी शॉ पर भरोसा रखना चाहिए। हां, उन्होंने रन नहीं बनाया है इस टेस्ट मैच में लेकिन यह बेहतरीन गेंदबाजी और मुश्किल पिच बल्लेबाजी करने वाला टेस्ट मैच था।"

हसी ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जो बर्न्‍स का उदाहरण देते हुए कहा, " जो बर्न्‍स का औसत फस्र्ट क्लास क्रिकेट में सात से भी कम रहा। चयनकतार्ओं ने उन पर भरोसा जताया। वह पहली पारी में सस्ते में आउट हो गए लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने अपना आत्मविश्वास हासिल किया, अपने ऊपर काम किया। आप इस खिलाड़ी का चरित्र देखिए कि उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेलकर मैच खत्म किया।"

Trending


उन्होंने कहा, " पृथ्वी शॉ के लिए, उनके चरित्र के बारे में पता करें। उन पर विश्वास दिखाएं और उनसे कहें कि 'देखो, हम आपका समर्थन कर रहे हैं'। मेलबर्न की पिच उन्हें काफी रास आएगी। यह निश्चित रूप से वहां गति और उछाल नहीं होगी। स्पष्ट रूप से उनके पास बहुत बड़ी प्रतिभा है।"

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला मेलबर्न में 26 दिसम्बर से खेला जाएगा। एडिलेड में खेला गया दिन-रात का टेस्ट भारत हार चुका है और अभी सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है।


 
Article