X close
X close
Indibet

Ind vs Aus: भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू कर सकता है यह खिलाड़ी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 15, 2020 • 11:59 AM View: 554

Ind vs Aus 1st Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से है। इस महत्वपूर्ण सीरीज के शुरू होने से पहले कंगारूओं के कई खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका तब लगा जब ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को भारत के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान सिर पर चोट लगी और वह माइल्ड कनकशन के कारण बाहर हो गए थे।

अब कैमरून ग्रीन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने उम्मीद जताई है कि वह एडिलेड टेस्ट मैच से पहले कनकशन टेस्ट पास कर लेंगे। लैंगर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'अगर कैमरून ग्रीन पास हो गए तो निश्चित तौर पर वह पहला टेस्ट मैच खेलेंगे। हम सिर्फ कनकशन प्रोटोकॉल से गुजर रहे हैं ऐसे में अगर वह प्रोटोकॉल से अच्छी तरह गुजर जाते हैं तो फिर वह ट्रेनिंग करेंगे।'

Trending


जस्टिन लैंगर ने आगे कहा, ' अगर कैमरून ग्रीन खेलते हैं तो यह उनके,ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और उनके परिवार के लिए बहुत रोमांचक होगा। उनके टेस्ट डेब्यू की काफी संभावना है।' बता दें कि कैमरून ग्रीन का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। फर्स्ट क्लास में 21 मैचों में ग्रीन ने 55.04 की औसत से 1321 रन बनाए हैं। ऐसे में उनका टीम में जुड़ना निश्चित ही कंगारूओं को मजबूती प्रदान करेगा।

मोइजेज हेनरिक्स को किया गया है टीम में शामिल: कैमरून ग्रीन के कवर के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम में मोइजेज हेनरिक्स को शामिल किया है। ग्रीन निचले क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं इसके अलावा वह मध्यम गति के तेज गेंदबाज भी हैं। अभ्यास मैच के दौरान उन्होंने शतक भी जड़ा था।


 
Article