X close
X close
Indibet

VIDEO:'माथे और कलाई से लूंगा पसीना', मंयक अग्रवाल ने खोजा बॉल चमकाने का नया तरीका

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 18, 2021 • 13:05 PM View: 462

Ind vs Aus 4th Test, Day 4: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर पड़ा है। कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट के मैदान पर बहुत कुछ बदल चुका है। जहां मैदान पर दर्शकों की संख्या कम कर दी गई है वहीं कोरोना के खतरे को देखते हुए गेंद पर 'लार' लगाने पर पाबंदी लगी हुई है।

ऐसे में तेज गेंदबाजों के लिए मुश्किलें होना लाजमी हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा के मैदान पर चौथे टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार नजारा देखने को मिला। मंयक अग्रवाल ने बॉल चमकाने का नया तरीका खोज लिया है। मंयक को फील्डिंग के दौरान गेंद चमकाने के लिए सिराज के माथे और शार्दुल ठाकुर के कलाई से पसीना लेते हुए देखा गया था।

Trending


यह वीडिया काफी फनी है। फैंस भी इस वीडियो को देखकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं अगर गाबा टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के 369 रनों के जवाब में पहली पारी में भारत ने 336 रन बनाए थे। पहली पारी में कंगारूओं को 33 रनों की बढ़त मिली थी। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए 294 रन बनाए।

बता दें कि भारत को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 328 रनों की जरूरत है। चौथे दिन का खेल खत्म होने पर टीम इंडिया ने बिना किसी विकेट के नुकसान के 4 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत के लिए मोहम्मद सिराज काफी कारगर साबित हुए सिराज ने 5 विकेट लिए वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट अपने नाम किया है।


 
LivePools