X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ब्रेस्ट केयर नर्सेज की मदद के लिए मैक्ग्रा फाउंडेशन ने लॉच किया वर्चुअल पिंक सीट्स कैंपेन

IANS News
By IANS News
January 05, 2021 • 23:33 PM View: 265

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार से सिडनी में शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले मैक्ग्रा फाउंडेशन ने मंगलवार को 'वर्चुअल पिंक सीट्स कैंपेन लॉन्च किया, जिससे मैक्ग्रा ब्रेस्ट केयर नर्सेज को 10 लाख डॉलर का फंड जुटाने में मदद मिलेगी। मंगलवार को शुरू हुए इस कैंपेन को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में कम दर्शकों को प्रवेश दिए जाने की वजह से शुरू किया गया। सिडनी टेस्ट के लिए 25 प्रतिशत दर्शकों को प्रति दिन स्टेडियम में जाने की अनुमति दी गई है। 38 हजार दर्शकों की क्षमता वाले एससीजी में केवल 9500 दर्शकों ही को प्रवेश मिलेगी।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा कि वर्चुअल पिंक सीट के जरिए किसी भी देश में बैठा व्यक्ति इस टेस्ट से जुड़ सकेगा। इसके लिए दर्शकों को पिंक सीट खरीदने होंगे।

Trending


मैक्ग्रा फाउंडेशन की सीईओ होली मास्टर्स ने कहा, " लोगों को पता नहीं है पर हमें 154 मैक्ग्रा ब्रेस्ट केयर नर्सेज के नेटवर्क को फंड करने के लिए सालाना 1.4 करोड़ डॉलर की जरूरत पड़ती है। इसलिए पिंक टेस्ट से हमें इस लड़ाई को और मजबूत करने में मदद मिलती है। आस्ट्रेलिया में प्रति दिन 55 ब्रेस्ट कैंसर के मामले सामने आते हैं।"

उन्होंने कहा, " मैक्ग्रा फाउंडेशन की नर्सेज ने ब्रेस्ट कैंसर के खिलाफ लड़ाई में काफी मदद की है। कोविड-19 के दौरान यह लड़ाई और भी मुश्किल हो गई है।"


 
Article