X close
X close
Indibet

IND vs AUS: पृथ्वी शॉ को लेकर पोंटिंग की भविष्यवाणी हुई सच, ठीक उसी तरह आउट हुए जैसे किया था जिक्र

IANS News
By IANS News
December 17, 2020 • 15:13 PM View: 286

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने गुरुवार को ठीक उसी तरह पृथ्वी शॉ के आउट होने की भविष्यवाणी की थी जिस तरह से भारतीय बल्लेबाज मैच की दूसरी गेंद पर आउट हुए। शॉ के आउट होने से कुछ सेंकेंड पहले ही पोंटिंग ने इस बारे में बात की। मिशेल स्टार्क ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड ओवल मैदान पर खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच की दूसरी ही गेंद पर शॉ को बोल्ड कर दिया।

7 क्रिकेट के लिए कॉमेंट्री कर रहे पोंटिंग ने बताया कि इनस्विंग गेंदों को खेलते हुए शॉ की आदत बल्ले और पैड के बीच गैप रखने की है।

Trending


पोंटिंग ने कहा, "अगर उनकी बल्लेबाजी में कहीं कोई थोड़ी सी कमी है तो वो अंदर आती गेंद है। वह गेंद को अपने शरीर से दूर खेलने को लेकर काफी सहज होते हैं। वह सिर को लाइन में ले आते हैं लेकिन अपने फ्रंट फुट को गेंद की लाइन में नहीं ला पाते जिससे कई बार बल्ले और पैड में काफी गैप रह जाता है। यहां आस्ट्रेलियाई गेंदबाज उन्हें परेशान कर सकते हैं। स्टार्क कोशिश करेंगे कि गेंद को अंदर लाएं।"

पोटिंग आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच हैं और इसी टीम में शॉ खेलते हैं।

स्टार्क ने शॉ को ऑफ स्टम्प के बाहर फुल इनस्विंग गेंद डाली जिस पर शॉ ड्राइव करने गए और गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टम्प में जा लगी।


 
Article