X close
X close
Indibet

IND vs AUS: मैंने डेविड वॉर्नर और फिंच द्वारा मिली अच्छी शुरुआत का फायदा उठाया: स्टीव स्मिथ

IANS News
By IANS News
November 29, 2020 • 21:10 PM View: 292

स्टीव स्मिथ ने रविवार को भी भारत के खिलाफ शतक जमाया और आस्ट्रेलिया को विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। स्मिथ ने कहा कि डेविड वार्नर और कप्तान एरॉन फिंच की सलामी जोड़ी ने टीम को जिस तरह की शुरुआत दी उससे शतक बनाने में मदद मिली। स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रनों का पारी खेली। पहले वनडे में भी उन्होंने 105 रन बनाए थे। वह भारत के खिलाफ लगातार तीन वनडे में तीन शतक लगाने वाले चौथे बल्लेबाज हैं। इन दोनों पारियों से पहले स्मिथ ने इसी साल जनवरी में बेंगलुरू में भारत के खिलाफ 131 रन बनाए थे।

मैन ऑफ द मैच चुने गए स्मिथ ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है कि आखिरी पारी में मैं लोंग ऑन पर आउट हुआ था, एक करीबी एलबीडब्ल्यू भी था। मैंने आज मौके नहीं दिए। मैं पहली ही गेंद से अच्छा महसूस कर रहा था। फिंच और वार्नर ने हमें एक बार फिर अच्छी शुरुआत दी। इससे मुझे आखिरी में तेजी से रन बनाने में मदद मिली। बीते दो मैचों में से इन दोनों ने हमें अच्छी शुरुआत दी है।"

Trending


दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "हम जानते हैं कि भारत की बल्लेबाजी अच्छी है और हमें बड़ा स्कोर चाहिए होगा।"

स्मिथ का आईपीएल अच्छा नहीं रहा था। वह राजस्थान रॉयल्स के लिए ज्यादा रन नहीं कर सके थे। स्मिथ ने कहा, "आईपीएल में मैं गेंद को ज्यादा जोर से मारने की कोशिश कर रहा था। यहां मैं गेंद को बारीकी से खेल रहा हूं। यह मेरे लिए काम कर रहा है। टीम के लिए कुछ रन करना अच्छा है।"


 
Article