X close
X close
Indibet

IND vs AUS: कोहली और रहाणे के विकेट के बाद ऑस्ट्रेलिया को मैच में वापसी मिली, पुजारा ने दिया बड़ा बयान

IANS News
By IANS News
December 17, 2020 • 20:11 PM View: 301

भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने गुरुवार को स्वीकार किया कि बहुत कम अंतराल में तीन विकेट गिरने से पहले डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के साथ आस्ट्रेलिया को एडवांटेज मिल गया। पुजारा ने हालांकि कहा कि भारत अभी भी मैच में अच्छी स्थिति में है। पुजारा ने आशा जताई कि पुछल्ले बल्लेबाज दूसरे दिन अच्छा करेंगे और टीम को 275-350 रन तक का स्कोर देने में सफल होंगे क्योंकि इस विकेट पर आस्ट्रेलिया को दबाव में लाने के लिए अच्छा योग होगा।

भारत टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए समय तीन विकेट पर 188 रनों पर था लेकिन लगातार अंतराल पर विकेट गिरने के कारण उसने दिन की समाप्ति 6 विकेट पर 233 रनों पर की।

Trending


कोहली (74) के साथ दूसरे विकेट के लिए 68 रनों की अहम साझेदारी करने वाले पुजारा ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "शुरुआत में कुछ विकेट गंवाने के बावजूद हम अच्छी स्थिति में थे। कोहली और रहाणे शानदार खेल रहे थे। मैं अभी भी मानता हूं कि अश्विन और साहा टीम को अच्छा स्कोर दे सकते हैं और अगर हम इस विकेट पर 275-350 रन तक का स्कोर पाने में सफल होंगे तो आस्ट्रेलिया को दबाव में लाने के लिए अच्छा योग होगा।"

भारत के लिए पहली पारी में 43 रनों की पारी खेलने वाले पुजारा ने कहा, "एक समय हम डॉमिनेटेड स्थान पर थे लेकिन रहाणे और कोहली का विकेट गंवाने के बाद हमने आस्ट्रेलिया को एक तरह का एडवांटेज दे दिया। मैं अभी भी मानता हूं कि मैच में हमारी स्थिति अच्छी है।"

पुजारा ने 43 रनों की पारी के लिए 160 गेंदों का सामना किया। अपनी धीमी बैटिंग के बारे में पूछे जाने पर पुजारा ने कहा, "हम विकेट बचाए रखना चाहते थे।"

भारत ने शुरुआत के दो सत्रों में काफी धीमी बैटिंग की। भारत ने 55 ओवरों में तीन विकेट पर 107 रन बनाए थे। तीसरे सत्र में हालांकि तेजी से रन बने।


 
Article