X close
X close
Indibet

IND vs ENG:'4,4,0,4,4,0', रोहित शर्मा ने उड़ाई सैम कुरेन की धज्जियां

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 13, 2021 • 11:49 AM View: 1177

IND vs ENG 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में जो रूट ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया की तरफ से दोनों ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल ने सधी हुई शुरुआत करते हुए टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलवाई। मैच के 15वें ओवर में सैम कुरेन के साथ जो कुछ भी हुआ उसे वह भूलना चाहेंगे।

रोहित शर्मा ने सैम कुरेन द्वारा फेंके गए 15वें ओवर में चौकों की झड़ी लगा दी। सैम कुरेन रोहित शर्मा के सामने पूरी तरह से बेबस नजर आ रहे थे लेकिन, रोहित शर्मा ने गेंदबाज पर बिल्कुल भी तरस नहीं खाया और ओवर की पहली, दूसरी, चौथी और पांचवी गेंद पर चौंका जड़ दिया।

Trending


रोहित शर्मा द्वारा सैम कुरेन की हुई इस धुनाई पर यूजर्स जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। कुछ यूजर्स मीम बना रहे हैं तो कुछ लोग कमेंट के माध्यम से 23 साल के इस गेंदबाज को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'बस इंग्लैंड हमारे सैम कुरेन भाई को निकाल ना दे।' वहीं अन्य यूजर भी इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

वहीं अगर मैच की बात करें तो खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने बिना कोई विकेट गंवाए 57 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा 40 और केएल राहुल 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच इस सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा थआ ऐसे में दोनों टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त लेना चाहेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo