X close
X close
Indibet

IND vs ENG: पहले दिन शुरुआती झटकों के बाद उभरी टीम इंडिया, रोहित और रहाणे की साझेदारी ने किया कमाल

IANS News
By IANS News
February 13, 2021 • 19:13 PM View: 1512

भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्या रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद शनिवार को कहा कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ उनकी साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही।

रोहित और रहाणे के बीच चौथे विकेट के लिए 162 रनों की साझेदारी हुई और इस साझेदारी की बदौलत टीम इंडिया ने शुरुआती झटकों से उबरकर पहले दिन का खेल खत्म होने तक छह विकेट पर 300 रन बनाए।

Trending


क्रिकबज के अनुसार, रहाणे ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, "हमें पता था कि पिच पहले दिन से ही टर्न होगी। टॉस जीतना टीम के लिए अच्छा रहा। पहले रोहित और पुजारा, इसके बाद मेरे और रोहित के बीच हुई साझेदारी काफी महत्वपूर्ण रही। रोहित ने कहा था कि विकेट पर सकारात्मक रहना जरुरी है। पहले टेस्ट में जो हुआ वो अतीत था और मैं इस पिच पर सकारात्मक रहना चाहता था।"

उन्होंने कहा, "हमने स्वीप को लेकर रणनीति बनाई थी और इस पर चर्चा की थी। मेरा मानना था कि पहले 20-30 गेंद काफी महत्पवूर्ण है। इसके बाद आपको गेंद की तेजी और बाउंस का अंदाजा लग जाता है। इस पिच पर सकारात्मक रहना जरुरी था। टीम के लिए 50-60 रन और बनाना अच्छा रहेगा। रिषभ अभी क्रीज पर मौजूद हैं और एक या दो साझेदारी और बन गई तो अच्छा रहेगा।"
 


 
LivePools