X close
X close

IND vs SL: अंपायर बने विराट कोहली, नॉटआउट रोहित शर्मा को दिया आउट, देखें वीडियो

virat kohli umpiring: विराट कोहली को अंपायर की भूमिका निभाते हुए देखा गया। इस मजेदार घटना का वीडियो सामने आया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 10, 2023 • 16:51 PM

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे मुकाबले में रोहित शर्मा ने शानदार 83 रनों की पारी खेली। मैच के दौरान एक ऐसा वाक्या आया जब विराट कोहली डगआउट में बैठे हुए अंपायरिंग करने लगे। दरअसल, वानिंदु हसरंगा की एक गेंद रोहित शर्मा के पैड से टकराई थी जिसपर श्रीलंका टीम ने जोरदार अपील की थी। ऑनफील्ड अंपायर ने रोहित शर्मा को नॉटआआउट दिया।

मामला काफी करीब था ऐसे में श्रीलंकाई टीम ने रिव्यू लेने का फैसला किया। रिप्ले में पता चला कि अगर ऑनफील्ड अंपायर रोहित शर्मा को आउट देते और हिटमैन रिव्यू लेते तब भी उन्हें आउट दिया जाता। मामला काफी ज्यादा करीब था ऐसे में श्रीलंकाई टीम को यकीन ही नहीं हुआ की आखिरकार रोहित शर्मा कैसे बच गए। इस दौरान विराट कोहली को मस्ती भरे मूड में देखा गया।

Trending


डगआउट में बैठे विराट कोहली अंपायर के अंदाज में दिखे और ईशान किशन की तरफ उंगली दिखाकर आउट का इशारा किया। कमेंट्री कर रहे मोहम्मद कैफ को कहते सुना गया कि विराट रोहित शर्मा को आउट दे रहे हैं। बता दें कि श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ईशान किशन के अलावा सूर्यकुमार यादव प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बना पाए हैं।

यह भी पढ़ें: VIDEO: रोहित शर्मा ने दिखाया रौद्र रूप, आगे बढ़कर जड़ा मॉन्स्टर छक्का

टीम इंडिया ने खबर लिखे जाने तक 43 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए हैं। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या क्रीज पर मौजूद हैं। विराट कोहली 89 रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले शुभमन गिल ने 70 रन श्रेयस अय्यर ने 28 और केएल राहुल ने 39 रनों की पारी खेली।