X close
X close
Indibet

बड़े दिलवाली निकली स्मृति मंधाना, अपना 'मैन ऑफ द मैच' हरमनप्रीत को दे दिया, देखें VIDEO

Smriti Mandhana Century: स्मृति मंधाना ने सेंचुरी मारने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी हरमनप्रीत कौर के साथ शेयर करने का फैसला किया।

By Nishant Rawat March 12, 2022 • 16:30 PM View: 1615

Womens World Cup 2022: आईसीसी वुमेन वर्ल्ड कप 2022 में शनिवार (12 मार्च) को भारत और वेस्टइंडीज की टीम आमने-सामने थी। इस मैच में भारतीय टीम ने स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और हरमनप्रीत कौर(Harmanpreet Kaur) की शतकीय पारी के दम पर कैरेबियाई टीम के खिलाफ 155 रनों की बड़ी जीत दर्ज की है। इस मैच में बल्ले से जलवे बिखरने के बाद स्मृति मंधाना ने अपने शब्दों से भी यहीं कारनामा करके दिखाया और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसने एक बार फिर सभी क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है। 

इस मैच में मंधाना ने 119 बॉल का सामना करते हुए 13 चौके और 2 छक्के की मदद से शानदार 123 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हालांकि भारतीय टीम की इस स्टार खिलाड़ी का कुछ और ही मानना था, जिस वज़ह से वह अवॉर्ड लेने के लिए अकेली नहीं बल्कि साथी खिलाड़ी हरमनप्रीत के साथ प्रेजेंटेशन में नज़र आई।

Trending


जब मंधाना से प्रेंजेटेशन में हरमनप्रीत के आने का कारण पूछा गया,  उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे लगता है, शतक बनाना और प्लेयर ऑफ द मैच नहीं चुना जाना ऐसा है जिसे मैं वास्तव में खिलाड़ी के रूप में नहीं चाहती। मुझे लगता है टीम के लिए 300 रन बनाने में हम दोनों ने समान रूप से योगदान दिया है। इसलिए हम दोनों को ये ट्रॉफी शेयर करनी चाहिए और हम दोनों ही ट्रॉफी पाने के दावेदार हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

अब मंधाना की इस दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने एक बार फिर सभी फैंस का दिल जीत लिया है। भारतीय टीम की स्टार खिलाड़ी का ये वीडियो क्रिकेट फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है और फैंस लगातार ही लाइक और शेयर करते दिख रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now