X close
X close
Indibet

इंडिया-ए, इंग्लैंड लांयस मैच के बाद मधुमक्खियों के छत्ते हटाए गए

Sahir  Usman
By Sahir Usman
January 30, 2019 • 23:15 PM View: 683

तिरुवनंतपुरम, 30 जनवरी - इंडिया-ए और इंग्लैंड लायंस के बीच मंगलवार को यहां ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए चौथे अनाधिकारिक वनडे मैच में मधुमक्खियों ने धावा बोल दिया था, जिसके कारण 15 मिनट तक मैच रुका रहा था। मधुमक्खियों के हमले से हालांकि पांच दर्शकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक, इसके बाद हालांकि मधुमक्खियों के छत्ते हटा दिए गए। 

मधुमक्खियों का यह हमला उसी तरह का था, जैसा 2008 में दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए मैच में हुआ था। इससे पहले फिरोजशाह कोटला पर ही भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में भारतीय फील्डरों को हमला किया था।

जब यह हमला हुआ तब इंडिया-ए टीम के कोच राहुल द्रविड़ स्टेडियम में चहल-कदमी कर रहे थे। हमले के कारण उन्हें बाहर भागना पड़ा। 

सुरक्षा कारणों के दुरुस्त करने के बाद ही खेल दोबारा शुरू किया गया। 

एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर आईएएनएस से कहा कि पांच शख्स इस हमले में घायल हो गए। 

अधिकारी ने बताया, "इन पांचों में से सभी को मैदान के अंदर ईलाज मुहैया कराया गया। इसके बाद इन सभी को अस्पताल में ले जाया गया। आज कर्मियों ने मधुमक्खी के छत्ते को हटा दिया।"

मधुमक्खियों का यह हमला सुबह 11 बजे हुआ। इस समय इंग्लैंड लायंस की पारी का 28वां ओवर फेंका जा रहा था। सूत्रों के मुताबिक मैच 15 मिनट तक रुका रहा। 

इंडिया-ए ने हालांकि इस मैच में जीत हासिल की। 


आईएएनएस

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo