X close
X close
Indibet

सचिन तेंदुलकर ने लगाया 1998 वाला छक्का, फैंस ने कहा- 'इसे टी20 विश्व कप के लिए चुनो'

सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी सीरीज में धमाकेदार 40 रनों की पारी खेली। वहीं उनके बल्ले से निकला एक सिक्स 1998 में शारजाह में उनके द्वारा खेली गई पारी की याद दिला देता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 23, 2022 • 13:52 PM

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे सचिन तेंदुलकर का बल्ला जमकर गरज रहा है। इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ कल खेले गए मुकाबले में लिटिल मास्टर ने महज 20 गेंदों में 40 रनों की तूफानी पारी खेली। सचिन तेंदुलकर की इस पारी में तीन चौके और तीन छक्के शामिल थे। इस पारी के दौरान सचिन तेंदुलकर के बल्ले से निकला सिक्स देखकर फैन ने उन्हें टी-20 विश्वकप में टीम इंडिया में शामिल करने की अपील कर डाली।

पारी की शुरुआत करते हुए सचिन तेंदुलक शुरू से ही रंग में नजर आ रहे थे। सचिन तेंदुलकर निडरता से बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट के ओवर में 6, 6 और 4 के साथ पुरानी यादें ताजा कर दीं। सचिन के बल्ले से निकला दूसरा छक्का देखकर फैंस दीवाने हो गए। ट्रेमलेट की गेंद पर सचिन तेंदुलकर क्रीज से आगे बढे और शारजाह में 1998 की अपनी डेजर्ट स्टॉर्म पारी की याद दिला दी।

Trending


सचिन तेंदुलकर ने 1998 में शारजाह के मैदान पर भी ठीक इसी तरह का छक्का लगाया था। एक यूजर ने सचिन की बैटिंग देखने के बाद रिएक्शन देते हुए लिखा, 'डीयर टीम इंडिया विराट कोहली को नंबर 3 पर बैटिंग करने दें। अगर टी-20 विश्वकप के लिए बैकअप ओपनर चाहिए तो वो देहरादून में है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या हम 1998 में हैं?'

Also Read: Live Cricket Scorecard

बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में सचिन तेंदुलकर के नाम 100 शतक दर्ज हैं। टेस्ट में सचिन के बल्ले से 51 शतक निकले वहीं वनडे क्रिकेट में सचिन ने 49 शतक लगाए हैं। वनडे और टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी सचिन के नाम ही दर्ज है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now