X close
X close
Indibet

रांची में होने वाला भारत-न्यूजीलैंड का दूसरा T20I देखें सकेंगे 18 हजार दर्शक, जानिए क्या है टिकटों की कीमत

IANS News
By IANS News
November 09, 2021 • 14:39 PM View: 451

रांची स्थित जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में आगामी 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले टी-20 इंटरनेशनल मैच में 18 हजार दर्शकों को स्टेडियम में बैठकर मैच देखने का मौका मिल सकेगा। स्टेडियम की क्षमता लगभग 40 हजार दर्शकों की है, लेकिन झारखंड सरकार के आपदा प्रबंधन प्राधिकार ने अधिकतम 18 हजार दर्शकों के प्रवेश की इजाजत दी है। स्टेडियम में प्रवेश के लिए दर्शकों को कोविड टीके के दोनों डोज का प्रमाण या 15 नवंबर के बाद की आरटीपीसीआर रिपोर्ट दिखानी होगी।

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव संजय सहाय ने बताया कि मैच के लिए टिकटों की बिक्री आगामी 15 से 17 नवंबर तक की जा सकती है। एसोसिएशन ने स्टेडियम के वेस्ट गेट के पास बनाये जा रहे काउंटरों से टिकट बिक्री के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी है। टिकटों की दरें भी तय कर दी गयी हैं। सबसे कम टिकट 900 रुपये और अधिकतम 9000 रुपये मूल्य का होगा। इसके अलावा विभिन्न श्रेणियों के लिए बारह, चौदह, सत्रह एवं अठारह सौ, चार हजार, चार हजार पांच सौ और पांच हजार पांच सौ रुपये की दरों वाले टिकट उपलब्ध रहेंगे। टिकटों की बिक्री पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर की जायेगी।

Trending


जेएससीए मैनेजमेंट कमेटी की ओर से दर्शकों के लिए एडवाइजरी भी जारी कर दी गयी है। इसके अनुसार स्टेडियम में मास्क के बिना प्रवेश नहीं दिया जायेगा। प्रवेश के समय एक-दूसरे से दो गज की दूरी अनिवार्य होगी। स्टेडियम में किसी भी तरह की बैग, थैला, कैमरा या ठोस वस्तु लेकर जाने पर प्रतिबंध है। दर्शकों से कहा गया है कि वे आवंटित सीट नंबर पर भी बैठेंगे, अन्यथा उन्हें मैच देखने से वंचित किया जा सकता है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि इस स्टेडियम में लगभग दो साल के बाद कोई इंटरनेशनल मैच खेला जायेगा। इसके पहले 2019 में जेएससीए स्टेडियम में भारत-साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेला गया था। यहां टी-20 मुकाबला लगभग चार साल बाद हो रहा है। यहां आखिरी टी-20 मैच सात अक्टूबर 2017 को भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेला गया था। इधर मैच को लेकर अन्य तैयारियां जोरों पर है। स्टेडियम में साफ-सफाई और मैदान की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए बड़ी संख्या में मजदूर लगाये गये हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo