X close
X close
Indibet

Breaking : इंग्लैंड के खिलाफ 2022 में खेला जाएगा बचा हुआ टेस्ट मैच, तभी होगा सीरीज का फैसला

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 25, 2021 • 16:10 PM View: 2057

इंग्लैंड दौरे पर आखिरी टेस्ट मैच रद्द होने के बाद क्रिकेट फैंस निराश थे और ये जानना चाहते थे कि ये मैच कब होगा। ऐसे में अब उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। भारत के इंग्लैंड दौरे पर जो मैनचेस्टर टेस्ट रद्द हुआ था उसकी जगह भारत 2022 की गर्मियों में इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलता हुआ नजर आएगा।

इसकी पुष्टि भारत ने खुद कर दी है। यह मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें टेस्ट की जगह खेला जाएगा। ऐसे में फैंस को ये भी पता चल जाएगा कि भारत सीरीज 3-1 से अपने नाम करेगा या सीरीज 2-2 से बराबर होगी। हालांकि, पहले ये चर्चाएं भी सुनने में आ रही थी कि इस रद्द हुए टेस्ट की जगह दो टी 20 खेले जा सकते हैं क्योंकि अगले साल सीमित ओवरों के दौरे के लिए भारतीय टीम को इंग्लैंड का दौरा करना है।

Trending


लेकिन अब ये खबर सामने आ रही है कि इस टेस्ट को रिशेड्यूल करने के लिए सहमति हो गई है और अब इस सीरीज को पूरा करेगा जिसमें भारत वर्तमान में 2-1 से आगे चल रहा है। आपको बता दें कि टीम इंडिया के फीजियो के पांचवें टेस्ट से पहले कोविड पॉज़िटिव पाए जाने के बाद ये टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था।

फिलहाल विराट कोहली की टीम सीरीज में 2-1 से आगे है और यहां से भारत सीरीज नहीं हार सकता बल्कि इंग्लिश टीम को सीरीज हार से बचने के लिए आखिरी टेस्ट मैच जीतना ही होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo