X close
X close
Indibet

'मैदान पर गाली-गलौज की कोई जगह नहीं', IND-AUS मैच से पहले बोले कोच जस्टिन लैंगर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 25, 2020 • 11:42 AM View: 342

India Tour Of Australia 2020-21: भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 27 नवंबर से शुरू हो रहा है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को अक्सर खेल को जीतने के लिए मैदान पर गाली-गलौज करते हुए भी देखा गया है। इस पूरे मामले पर अब टीम के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने प्रतिक्रिया दी है। 

AFP से बातचीत के दौरान लैंगर ने कहा, 'कड़ा मुकाबला करने के लिए बहुत कुछ कर सकते हैं।  मौज-मस्ती करें और प्रतिस्पर्धी भावना के साथ मैदान पर उतरें लेकिन गाली-गलौज की कोई जगह नहीं है। किसी ने भी पिछले कुछ वर्षों में और हाल ही में देखा होगा तो उसे पता होगा कि क्या हुआ है। हमनें मैदान पर और मैदान से बाहर अपने व्यवहार के बारे में बात की है।'

Trending


बता दें कि पिछली बार जब भारत ने 2018-19 के बीच ऑस्ट्रेलिया में एक टेस्ट सीरीज़ खेली थी, तो कप्तान विराट कोहली और टिम पेन कई मौकों पर बहस में पड़ते हुए नजर आए थे। लैंगर का मानना है कि जब तक व्यक्तिगत हमले नहीं हों तब तक फील्ड पर यह सब बिल्कुल ठीक है इसमें कोई बुराई नहीं है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के रवैये पर बोलते हुए जस्टिन लैंगर ने कहा, 'विराट कोहली जो करते हैं उसे देखकर हमें बहुत ज्यादा अच्छा लगता है, उसमें हास्य का एक बहुत बड़ा भाव होने के साथ ही मनोरंजन की भावना भी होती है।' गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर को खेलना है।


 
Article