X close
X close
Indibet

IND vs AUS : यह कहना थोड़ा मुश्किल है कि हमारे बल्लेबाज एक पारी में 400 रन बनाएंगे: कपिल देव

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
November 23, 2020 • 11:37 AM View: 2404

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी टेस्ट श्रृंखला के बारे में बात की और बहुप्रतीक्षित प्रतियोगिता में भारत  की संभावनाओं पर ध्भी बात की। भारतीय और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। भारतीय टीम ने 2018-19 के अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कंगारू टीम को 2-1 से हराकर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

टेस्ट श्रृंखला से पहले, भारत के विश्व कप विजेता कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया में एक पारी में 400 रन बनाने के लिए भारतीय बल्लेबाजों की क्षमता पर संदेह जताया है। कपिल ने कहा कि भारतीय गेंदबाज ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियों में अच्छा करने के लिए काफी अच्छे हैं, लेकिन बल्लेबाजी लाइन-अप के बारे में अभी ऐसा नहीं कहा जा सकता है क्योंकि कप्तान विराट कोहली पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आएंगे।

Trending


कपिल ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2020 में एक बातचीत के दौरान कहा, “ हमारे तेज आक्रमण को देखते हुए, बल्लेबाजों पर दारोमदार होगा। यह कहना मुश्किल है कि हमारे बल्लेबाज एक पारी में 400 रन बनाएंगे। अगर हमारे बल्लेबाज संघर्ष नहीं करते हैं, तो हमें कोई समस्या नहीं होगी।”


 
Article