X close
X close

IND vs AUS : वनडे सीरीज से पहले मार्कस स्टोइनिस की हुंकार, 'कोहली के खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई टीम अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी रहेगी'

By IANS News
Nov 21, 2020 • 14:10 PM

कंगारू टीम के हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने कहा है कि आस्ट्रेलियाई टीम ज्यादा रन बनाने के लिए हमेशा प्रेरित रहने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली के खिलाफ अतिरिक्त प्रतिस्पर्धी रहेगी।

स्टोइनिस, कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में खेल चुके हैं और वह वनडे में दो बार कोहली को आउट भी कर चुके हैं। स्टोइनिस ने कहा कि उनकी टीम के पास कोहली को लेकर रणनीति है।

Also Read: Ind v Aus: '11 दिनों में 6 गेम', इस वजह से रोहित शर्मा ने किया ऑस्ट्रेलिया न जाने का फैसला

स्टोइनिस ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, "हमारी अपनी रणनीति है, हमारे पास प्लान है जो पहले भी काम किया है। कई बार वह प्लान काम नहीं करते और वह रन कर जाते हैं। जाहिर सी बात है कि वह महान खिलाड़ी हैं और इन खिलाड़ियों के खिलाफ आप वह कर सकते हो जो आप करना चाहते हो। आप अपनी रणनीति पर काम करते हो और उस दिन आप ज्यादा प्रतिस्पर्धी हो जाते हो। उम्मीद है कि इस बार प्लान हमारे पक्ष में काम करेंगे।"

स्टोइनिस ने कहा कि आखिरी तीन टेस्ट मैच न खेलने से कोहली की प्रेरणा में कोई कमी नहीं आएगी।

उन्होंने कहा, "विराट को लेकर चिंता नहीं है। वह जो भी मैच खेलते हैं उसके लिए तैयार रहते हैं। हो सकता है कि अतिरिक्त प्ररेणा है। मैं आश्वस्त हूं कि वह तैयार होंगे। जैसा मैंने कहा वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए लौट रहे हैं जो सही फैसला है, इसलिए मुझे लगता है कि वह ज्यादा प्रेरित रहेंगे।"