X close
X close

दिल से बार-बार आवाज आती है सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होना चाहिए था: आकाश चोपड़ा

By Prabhat Sharma
Nov 07, 2020 • 12:38 PM

India tour of Australia 2020/21: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और यूजर्स भी आकाश की बातों को बड़े ही ध्यान से सुनते हैं। इस बीच आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में न शामिल करने के फैसले पर मायूसी जताई है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'दिल से बार-बार आवाज आती है कि सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होना चाहिए था। सूर्यकुमार को लिमिटेट ओवर क्रिकेट में टीम का हिस्सा जरूर बनाना चाहिए था।' सूर्यकुमार यादव ने इस सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से 41.90 की औसत से 461 रन बनाए हैं।

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली खुदके मानकों पर नहीं उतरे खरे, शिवम दुबे नजर आए कन्फयूज: सुनील गावस्कर

सूर्यकुमार यादव ने 2018 और 2019 के आईपीएल में भी काफी शानदार प्रदर्शन किया था। 2018 मे सूर्य कुमार ने 512 और 2019 में 424 रन बनाए थे। सूर्यकुमार यादव के अलावा आकाश चोपड़ा मुंबई के बल्लेबाज ईशान किशन से भी काफी खुश नजर आए और उनकी जमकर तारीफ की।

आकाश चोपड़ा ने कहा, 'भारतीय टीम के संभावित विकेटकीपर-बल्लेबाजों की सूची में संजू सैमसन और ऋषभ पंत के साथ ईशान किशन का नाम भी होना चाहिए था। ईशान ने भी इस टूर्नामेंट में काफी बेहतर प्रदर्शन किया है।' बता दें कि मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन के फाइनल में प्रवेश कर चुकी है वहीं दूसरी ओर दिल्ली की टीम और हैदराबाद के बीच क्वलीफाईर 2 खेला जाना है।