X close
X close
Indibet

AUS vs IND: पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अजिंक्य रहाणे को दिया गुप्त संदेश, बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले दी यह खास सलाह

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 22, 2020 • 12:41 PM View: 264

IND vs AUS: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वसीम जाफर आए दिन कोई न कोई पोस्ट या फिर ट्वीट शेयर करते हुए चर्चा में बने रहते हैं। इस बीच जाफर ने एक ट्वीट कर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे को गुप्त संदेश दिया है। वसीम जाफर का यह खास संदेश शुभमन गिल और केएल राहुल से जुड़ा हुआ है।  

जाफर ने अजिंक्य रहाणे को बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले बधाई देते हुए उस खास संदेश के साथ लिखा प्रिय अजिंक्य रहाणे यहां आपके लिए एक छिपा हुआ संदेश है। जाफर के इस ट्वीट में जो छिपा हुआ संदेश था वह शुभमन गिल और लोकेश राहुल को अगले टेस्ट मैच में टीम में शामिल करने को लेकर था (PICK GILL AND RAHUL)। 

Trending


यूजर्स भी वसीम जाफर के इस मैसेज को डिकोड कर काफी कमेंट कर रहे हैं। वसीम जाफर के इस मैसेज में जो वाक्य थे अगर उन सभी के पहले अक्षर को जोड़े तो फिर जो संदेश निकलकर सामने आता है वह है PICK GILL AND RAHUL। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 26 दिंसबर को मेलबर्न के मैदान पर खेला जाएगा।

बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराकर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। वहीं पहले टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 36 रन पर सिमट गई थी।


 
Article