X close
X close
Indibet

AUS vs IND: टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए मंयक अग्रवाल भी हुए चोटिल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 13, 2021 • 13:19 PM View: 306

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर 15 जनवरी से चौथा टेस्ट मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया को एक और झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो टीम के भरोसेमंद बल्लेबाज मंयक अग्रवाल भी चौथे टेस्ट मैच से पहले चोटिल हो गए हैं और उनका ब्रिसबेन के मैदान पर उतर पाना थोड़ा मुश्किल हो गया है।

टीम इंडिया चोटों से परेशान है ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि हनुमा विहारी के चोटिल हो जाने के बाद ब्रिसबेन के मैदान पर मंयक अग्रवाल को मौका मिल सकता है। लेकिन नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए वह खुद को चोटिल कर बैठे हैं। शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि चोट एक हेयरलाइन फ्रैक्चर भी हो सकती है। अगर ऐसा हुआ तो फिर मंयक का चौथे टेस्ट मैच से दरकिनार हो जाएंगे।

Trending


भारत की बेंच स्ट्रेंथ पहले ही चोट से जूझ रही है और अग्रवाल के भी चोटिल हो जाने के बाद टीम इंडिया की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। फिलहाल अभी मंयक को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है कि वह चौथा टेस्ट मैच खेलेंगे या नहीं।  ऐसे में हम केवल उम्मीद कर सकते हैं कि चौथे टेस्ट मैच से पहले मंयक फिट हो जाएं।

वहीं अगर बॉर्डर-गावस्कर सीरीज की बात करें तो फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सिडनी में हुआ तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा। उस मैच में रविन्द्र जडेजा और हनुमा विहारी चोटिल हो गए थे। टीम इंडिया के चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट बहुत लंबी है जिसमें शमी से लेकर केएल राहुल तक शामिल हैं। 


 
Article