X close
X close
Indibet

'पुजारा के दिमाग में राष्ट्रीय गान चल रहा है', रोहित शर्मा और अश्विन ने मिलकर किया भारतीय बल्लेबाज को ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 29, 2020 • 16:15 PM View: 346

AUS v IND: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और कंगारूओं को 8 विकेट से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

रविचंद्रन अश्विन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'जब आपकी पीठ दीवार के पीछे होती है, तो पीछे झुक जाना चाहिए और दीवार के सहारे का आनंद लेना चाहिए। पूरी टीम को शुभकामनाएं यह काफी शानदार जीत थी।' अश्विन द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में जडेजा, उमेश यादव, बुमराह, रहाणे और पुजारा भी नजर आ रहे हैं।

Trending


इस तस्वीर में गौर करने वाली बात यह है कि जहां हर खिलाड़ी मजे से पोज देते हुए नजर आ रहा है वहीं चेतेश्वर पुजार एकदम सीधे तनकर खड़े हैं। पुजारा को इस अंदाज में देखकर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पुजारा काफी कठोर होकर खड़े हैं।' रोहित शर्मा के इस कमेंट पर रविचंद्रन अश्विन ने मजेदार रिप्लाई किया है। रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, 'पुजारा के दिमाग में राष्ट्रीय गान चल रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

बता दें कि भारत ने मेलबर्न टेस्ट मैच को जीतकर एडिलेड में मिली शर्मनाक हार का बदला ले लिया है। भारत की इस जीत के बाद बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है।


 
Article